Geschossflächenzahl 0,4*434m2=174m2. Das ist deine maximal zulässige Geschossfläche.
कुल मंज़िल क्षेत्रफल संख्या 0.4*434m2=174m2 है। यह तुम्हारा अधिकतम अनुमत मंज़िल क्षेत्रफल है।
Die Summe der Flächen der Vollgeschosse eines Gebäudes ergibt die Geschossfläche. Die Fläche der Vollgeschosse wird dabei nach den Außenmaßen des Gebäudes berechnet.
किसी भवन की पूर्ण मंज़िलों के क्षेत्रफल का सम कुल मंज़िल क्षेत्रफल बनता है। पूर्ण मंज़िलों का क्षेत्रफल भवन के बाहरी आयामों के अनुसार गणना किया जाता है।
Du hast im letzten Pl ganz grob 17x10 m als Kubatur (minus Rundung plus Vorsprung planoben am Schlafzimmer)...
तुम्हारे पास अंतिम योजना में लगभग 17x10 मीटर की संगति है (घुमाव घटाकर और शयनकक्ष के ऊपर योजना में निकलाव जोड़कर)...
D.h. mit einem Vollgeschoss im Erdgeschoss ist deine Geschossflächenzahl Pi mal Daumen schon in toto ausgereizt! Über dem "Bungalow" wäre also nur noch direkt ein Dach oder aber ein Stoffelgeschoss zulässig, auf alle Fälle kein Vollgeschoss mehr.
अर्थात, यदि एक पूर्ण मंज़िल भूतल पर है तो कुल मंज़िल क्षेत्रफल संख्या लगभग पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है! "बैंगलो" के ऊपर केवल सीधे छत या फिर आधा मंज़िल ही मान्य होगा, किसी भी स्थिति में कोई पूर्ण मंज़िल और नहीं।
Der Architekt kennt sicher die Geschossflächenzahl? Wie soll es im OG weitergehen?
संरचनाकार निश्चित रूप से कुल मंज़िल क्षेत्रफल संख्या को जानता होगा? ऊपर के मंज़िल में आगे कैसे बढ़ना है?
Servus Besten Dank,
नमस्ते, बहुत धन्यवाद,
also ich hab noch mal geschaut und muss korrigieren, die Grundflächenzahl= 0,4 und 2 Vollgeschosse
मैंने फिर से देखा और सुधार करना है, आधार क्षेत्रफल संख्या = 0.4 और 2 पूर्ण मंज़िलें हैं।
So wird es noch immer eng mit der Bebaubaren Fläche ja, aber Geschosstechnisch sollte das ja somit im Volumen (Kuba) frei sein oder=)?
इसलिए निर्माण योग्य क्षेत्रफल के साथ अभी भी जगह कम होगी, है ना, लेकिन मंज़िलों के हिसाब से यह आयतन (क्यूबा) में मुक्त होना चाहिए, है ना?
Zählt die Garage voll in die Grundflächenzahl mit ein? also mein VErmessungsbüro sagte nein, ich denke aber ja
क्या गैरेज को पूरी तरह से आधार क्षेत्रफल संख्या में शामिल किया जाता है? मेरा मापन कार्यालय ने नहीं कहा, लेकिन मुझे लगता है हां।
LG und grossen Dank
शुभकामनाएँ और बहुत धन्यवाद